नए फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ iQoo का यह प्रीमियम स्मार्टफोन, 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी। Ottvibe

Suman
3 Min Read


iQOO जल्द एक नया फोन लाने की तैयारी में है. कहा जा रहा है कि कंपनी iQOO Neo 10 Pro पर काम कर रही है. चीनी टिप्सटर के मुताबिक फोन को पावरफुल प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट मिलेगा. वैसे तो कंपनी ने नए नियो डिवाइस को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन फोन के डिस्प्ले, कैमरा, और बैटरी को लेकर डिटेल लीक हो गई है.

टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने आने अफवाह वाले फोन को लेकर कहा है कि ये स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिप से लैस हो सकता है, और इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1.5K LPTO AMOLED स्क्रीन स्पोर्ट के साथ आएगा. कहा गया है कि फोन का पिछला पैनल ग्लास या लेदर से बना है और इसमें प्लास्टिक फ्रेम नहीं होगा.

लीकर का ये भी दावा है कि फोन 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे और एक और सेकेंडरी कैमरे से लैस होगा. इसमें 120W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ एक ‘बड़ी’ बैटरी होने की  बात कही गई है. इसके अलावा इसमें एक शॉर्ट-फोकस फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल सकता है.

जो चाहिए वो सब मिलेगा Samsung  के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में, 50MP सेल्फी कैमरा, 6,000mAh की धांसू बैटरी वो भी सिर्फ 12 हजार रुपए के अन्दर।

नियो 9 प्रो में मिलती हैं कई खासियत

अगर आने वाला फोन iQOO Neo 10 Pro है तो ये कंपनी द्वारा फरवरी में लॉन्च किए गए iQOO Neo 9 Pro का सक्सेसर फोन होगा. फीचर्स की बात करें तो आईकू नियो 9 प्रो स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप के साथ आता है. इसमें 12GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है. इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है.

कैमरे के तौर पर इस स्मार्टफोन सोनी IMX920 सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरे से लैस है.

पावर के लिए इस फोन में 5,160mAh की बैटरी दी गई है जो 120W SuperVOOC वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी के अनुसार iQoo Neo 9 Pro में बायोमेट्रिक ऑथेटिकेशन के लिए एक ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर है और इसे धूल और पानी से बचाव के लिए IP54 रेटिंग मिलती है.

सेफ्टी फीचर्स में बलेनो से कई गुना बेहतर है यह धांसू कार, सिर्फ 6 लाख की कीमत में होगी आपकी।

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a comment