5G दुनिया में तहलका मचाने आए Vivo के ये धांसू फोन, जिसमें आपको मिलेगी अमेजिंग कैमरा क्वालिटी शानदार फीचर्स के साथ। Ottvibe

Suman
3 Min Read


वीवो जल्द ही अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन में OTA (ओवर-द-एयर) अपडेट के जरिए 5.5G (5G-एडवांस्ड या 5GA) अपग्रेड लाने की तैयारी कर रहा है. नए लॉन्च किए गए वीवो X फोल्ड 3, वीवो X फोल्ड 3 प्रो और वीवो X100 सीरीज को शुरुआत में कुछ iQoo स्मार्टफोन के साथ 5.5G कनेक्टिविटी मिलने की पुष्टि की गई है. बता दें कि चाइना मोबाइल ने पिछले हफ्ते अपने 5.5G नेटवर्क के कमर्शियल लॉन्च की घोषणा की थी और अब वीवो ने भी इसका ऐलान किया है. वायरलेस टेक्नोलॉजी की नई जेनरेशन मौजूदा 5जी नेटवर्क में अपग्रेड की तरह काम करेगी और यूज़र्स को तेज डाउनलोड स्पीड प्रदान करेगी.  ऐसा कहा जा रहा है कि ओप्पो की फ्लैगशिप फाइंड X7 सीरीज़ 5.5जी नेटवर्क को सपोर्ट करने वाला पहला डिवाइस है.

वीबो के ज़रिए चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने खुलासा किया कि वीवो X फोल्ड 3, वीवो X फोल्ड 3 प्रो और वीवो X100 सीरीज़ को इस महीने के आखिर में OTA अपडेट के साथ 5.5जी कनेक्टिविटी मिलेगी.

अगर आप 10 हजार के अन्दर एक बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Realme ने लॉन्च किया 8GB RAM वाला धांसू फोन, जानिए फीचर्स।

वीवो सब-ब्रांड iQoo की iQoo 12 सीरीज़ और iQoo Neo 9 सीरीज़ भी 5.5G सपोर्ट पाने वाले पहले डिवाइसों में से होंगे. इस एडवांस 5.5G की खासियत के बारे में बात करें तो ये मौजूदा स्पीड से कहीं फास्ट होगी, और नेटवर्क में भी सुधार देखा जाएगा.

वीवो के प्रोडक्ट मैनेजर हान बॉक्सियाओ ने चाइना मोबाइल के 5.5G नेटवर्क पर चलने वाले चीनी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर वीवो X100 प्रो की एक इमेज पोस्ट की है.

फोटो में देखा गया है कि फोन में 3619.19Mbps की डाउनलोड स्पीड और 160.75Mbps की अपलोड स्पीड मिलती है. दावा किया गया है कि 5.5G 10Gbps डाउनलिंक और 1Gbps अपलिंक स्पीड प्रदान करता है. जैसा कि कहा गया है, यह देखना दिलचस्प होगा कि रोजमर्रा की स्थितियों में 5.5G की तुलना में 5.5G कैसा परफॉर्म करता है.

महंगी SUV को टक्कर देने आई Tata की ये लग्जरी कार, लुक और फीचर्स में है सबसे अलग और बेहद ही शानदार।

smileनवीनतम खबरो के लिए हमारे साथ जुड़ेंsmile

Leave a comment