साउथ के है सुपर फैन तो कभी मिस न करें ये एक्शन कहानियां, आज ही OTT पर देख डालें ब्लॉकबस्टर फ़िल्में! Ottvibe

Suman
4 Min Read


leo to salaar best south indian film on ott

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आपको हर हफ्ते और हर दिन कुछ नया कंटेंट देखने को मिल जाएगा। यहां पर जहां बेहतरीन वेब सीरीज स्ट्रीम होती है तो हर हफ्ते एक नई फिल्म भी रिलीज हो जाती है जो आपके हफ्ते को और भी रोमांचक बना देती है। वहीं पिछले कुछ समय से साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों ने भी हर जगह अपनी धाक जमाई हुई है। ऐसे में यदि आप साउथ फिल्मों के फैन है तो आपको कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्मों को जरुर देखना चाहिए जो इन दिनों ओटीटी पर आसानी से मिल जाएगी। तो चलिए जानते हैं साउथ की कुछ बेहतरीन फिल्मों के बारे में जो जिन्हे आप OTT पर देख सकते हैं।

लियो
इसमें सबसे पहला नाम है थलापति विजय की फिल्म ‘लियो’। बता दे इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इस फिल्म में संजय दत्त, त्रिशा कृष्णन मुख्य किरदार में है। इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है और इसने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा खासा कलेक्शन किया था।

गॉडफादर
इसके बाद आती है चिरंजीवी स्टार फिल्म ‘गॉडफादर’। यह भी एक फुल एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म है जिसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आराम से देख सकते हैं। इसमें आपको बॉलीवुड हीरो सलमान खान की भी झलक देखने को मिलेगी।

सायरन 108
इसके अलावा तीसरे नंबर पर आती है फिल्म ‘सायरन-108’। इस फिल्म में कीर्ति सुरेश मुख्य किरदार में है। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लेटफार्म पर देख सकते हैं। यह फिल्म काफी रोमांचक है जो आपके इस हफ्ते को और भी रोमांचक बनाएगी।

सालार
इसके बाद नाम आता है प्रभास की फिल्म ‘सालार’ का जो डिजनी प्लस है हॉटस्टार पर देखी जा सकती है। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हसन मुख्य किरदार में है। जहां फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला था तो अब ओटीटी की दुनिया में भी आप इसका लुफ्त उठा सकते हैं।

थुनिवु
इसके बाद आती है अजीत कुमार की फिल्म ‘थुनिवु’। यह भी आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आराम से मिल जाएगी। बता दे इस फिल्म में अजीत कुमार विलेन के किरदार में है और उन्होंने इसमें बहुत ही शानदार अभिनय किया है। आपको फिल्म की कहानी भी खूब पसंद आने वाली है।

हनुमान
इसके अलावा तेजा सज्जा स्टारर फिल्म ‘हनुमान’ ने तो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। यदि आप इस फिल्म को सिनेमाघर में नहीं देख पाए तो अब आप इसे OTT पर आराम से देख सकते हैं। जी हां..यह फिल्म जिओ सिनेमा पर स्ट्रीम की जा चुकी है और अब आप इसका आनंद उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: एक्शन-थ्रिलर देख-देखकर हो गए हैं बोर तो आज ही OTT पर देख डालिए ये कॉमेडी फ़िल्में, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट!

लहरें पर पढ़ें – साउथ के है सुपर फैन तो कभी मिस न करें ये एक्शन कहानियां, आज ही OTT पर देख डालें ब्लॉकबस्टर फ़िल्में!

Leave a comment